नवीनतम

अनुकूल लिंक

जम्मू-कश्मीर : खाई में वाहन गिरने से सेना के एक जवान की मौत, 6 अन्य घायल

2024-09-22     ndtv.in HaiPress

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक वाहन के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार सेना के एक जवान की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि माचेडी-बिलावर रोड पर सुकराला देवी मंदिर के पास शुक्रवार रात यह हादसा उस समय हुआ,जब सैनिक दूरस्थ इलाके में गश्त पर थे.

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोग और बचावकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे तथा सात घायल सैनिकों को अस्पताल पहुंचाया,जहां उनमें से एक सिपाही रामकिशोर को मृत घोषित कर दिया गया. सेना की राइजिंग स्टार कोर ने मृत सैनिक पर पुष्पगुच्छ अर्पित कर उसे श्रद्धांजलि दी.

Rising Star Corps deeply regrets the unfortunate & untimely demise of #Braveheart Sep Ramkishor,while on operational duty.


In this hour of grief,#IndianArmy stands in solidarity with the bereaved family & is committed to their support@prodefencejammu@westerncomd_IA@adgpi pic.twitter.com/46AFA6cQLe

— Rising Star Corps_IA (@RisingStarCorps) September 21,2024कोर ने ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा,“राइजिंग स्टार कोर को ड्यूटी के दौरान बहादुर सिपाही रामकिशोर के दुर्भाग्यपूर्ण और असामयिक निधन पर गहरा अफसोस है. दुख की इस घड़ी में भारतीय सेना शोक संतप्त परिवार के साथ एकजुटता से खड़ी है और उनकी हरसंभव मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है.”

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
शीर्ष पर वापस जाएँ
© कॉपीराइट 2009-2020 नमस्ते भारत      हमसे संपर्क करें   SiteMap