नवीनतम

अनुकूल लिंक

'दुश्मनों को प्रोत्साहित करने वाले ये लोग, इनके अलग एजेंडे...' : CM योगी का राहुल गांधी पर हमला

2024-09-12     ndtv.in HaiPress

राहुल गांधी बयानों को लेकर सुर्खियों में

नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपने अमेरिका दौरे पर दिए बयानों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. राहुल ने अमेरिका में कई ऐसे बयान दिए,जिसको लेकर बीजेपी उन पर हमलावर हो चुकी है. अब उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल की आलोचना करते हुए कहा किजाति के नाम पर लड़ाने वाले,समाज मे समाजिक न्याय के नाम पर सामाजिक वैमनस्यता पैदा करके,देश के दुश्मनों को प्रोत्साहित करने वाले लोग,गरीबी के दंश को क्या समझ पाएंगे.

शोषण अराजकता फैलाई,जिन्होंने गरीबी नहीं देखी

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि जिन्होंने शोषण अराजकता फैलाई,जिन्होंने गरीबी नहीं देखी हो,उनसे ये उम्मीद करना,पीड़ा समझेंगे,भूल होगी. इनके पास पीड़ा समझने की फुर्सत ही नहीं है,क्योंकि इनके अलग एजेंडे हैं,राजनीतिक स्वार्थ के लिए समाज को बांटना ही इनका एकमात्र ध्येय है. गरीब अशिक्षित रहेगा तो इनकी वैमनस्यता चलती रहेगी,सरकारें पहले भी थी,ले किन श्रमिको गरीबो के लिए कार्य क्यों न हो पाया.

अमेरिका दौरे पर जाने के बाद से क्यों चर्चा में राहुल

राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं,जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों शिरकत की इस दौरान राहुल गांधी ने आरक्षण पर ऐसा बयान दिया,जिसको लेकर उनकी आलोचना हो रही है. आरक्षण के मुद्दे पर गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेता राहुल को घेर चुके हैं. वहीं राहुल गांधी ने अमेरिका में सिखों पर भी कुछ ऐसा कहा,जिस पर हंगामा होने लगा. सिखों पर की गई टिप्पणी के जवाब में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने राहुल को जवाब भी दिया है.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
शीर्ष पर वापस जाएँ
© कॉपीराइट 2009-2020 नमस्ते भारत      हमसे संपर्क करें   SiteMap