नवीनतम

अनुकूल लिंक

मैं भारत में कई सिंगापुर बनाना चाहता हूं... 'चिप चैंपियन' की हर चीज बारीकी से देखी, जानिए मोदी का क्या ड्रीम

2024-09-05     ndtv.in HaiPress

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिंगापुर के दो दिवसीय दौरे पर हैं. पीएम मोदी का सिंगापुर की संसद में भव्य स्वागत किया गया. उन्होंने गुरुवार को कहा कि हम भारत में कई सिंगापुर बनाना चाहता है. दो देशों के बीच 'मंत्रिस्तरीय गोलमेज सम्मेलन' सहयोग का प्रतीक बन गया है.

PM नरेंद्र मोदी ने सिंगापुर में अपने समकक्ष लॉरेंस वोंग के साथ बैठक के बाद कहा,"सिंगापुर सिर्फ एक भागीदार देश नहीं है,बल्कि हर विकासशील देश के लिए एक प्रेरणा है. हम भारत में कई सिंगापुर भी बनाना चाहते हैं और इसके लिए मिलकर प्रयास कर रहे हैं. हमारे बीच जो मंत्रिस्तरीय गोलमेज सम्मेलन बना है,वो एक पथ-प्रदर्शक तंत्र है. स्किल,डिजटलाइजेशन,मोबिलिटी,एडवांस मैनिफ्रक्चरिंग,एआई,स्वास्थ्य सेवा,साइबर सुरक्षा जैसे क्षेत्र में सहयोग का प्रतीक बन गया हैं."


प्रधानमंत्री मोदी और सिंगापुर के पीएम वोंग की मौजूदगी में भारत और सिंगापुर के बीच डिजिटल टेक्नोलॉजी,स्वास्थ्य औ

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
शीर्ष पर वापस जाएँ
© कॉपीराइट 2009-2020 नमस्ते भारत      हमसे संपर्क करें   SiteMap