नवीनतम

अनुकूल लिंक

बिहार के गोपालगंज में शादीशुदा मामी-भांजी ने घर से भागकर की शादी; जानिए ब्याह के बाद क्या कहा?

2024-08-13     ndtv.in HaiPress

मामी-भांजी शादी के बाद बेहद खुश नजर आ रही थीं.

Gopalganj Bihar Love Marriage : बिहार के गोपालगंज में एक मामी व भांजी का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने एक साथ जीने व मरने की कसमें खा लीं. सोमवार को कुचायकोट थाने के सासामूसा स्थित दुर्गा मंदिर में एक दूसरे के हो गए. मामी और भांजी ने एक दूसरे के साथ शादी मंदिर में की. अनोखी शादी की हर तरफ चर्चा है. मामी-भांजी की शादी की खबर मिलते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. मम्मी व भांजी ने एक दूसरे को माला पहनाई और फिर सात फेरे लेने के बाद एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खाईं.

शादी के बाद क्या कहा?

दोनों महिला पहले से शादीशुदा हैं. बताया जा रहा है कि कुचायकोट थाने के बेलवा गांव की शोभा कुमारी और उनकी भांजी सुमन कुमारी दोनों शादीशुदा हैं. पिछले तीन साल से दोनों महिलाओं के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. सोमवार को घर से भागकर दोनों ने विधि-विधान के साथ शादी कर ली. शादी करनेवाली लड़की की मामी शोभा कुमारी ने बताया कि उनका अपनी ही भांजी के साथ पिछले तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसके बाद उन लोगों ने आज एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया.

भांजी ने मामी की मांग में भरा सिंदूर

लाल जोड़े में दोनों महिलाएं सासामूसा रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुर्गा मंदिर में पहुंची. यहां पर उन्होंने एक दूसरे को वरमाला पहनाई. भांजी ने मामी की मांग में सिंदूर भरा और फिर अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए. मामी शोभा कुमारी ने बताया कि वह अपनी भांजी सुमन के साथ जिंदगी भर साथ रहेंगी. अपनी मर्जी से शादी की है. किसी के दबाव में नहीं की है. वहीं भांजी सुमन ने भी कहा कि उसकी मामी कभी उसका साथ नहीं छोड़ेंगी. दोनों एक दूसरे के साथ जिंदगी भर देंगे. उनके इस प्रेम विवाह के बाद कोई उन्हें अलग नहीं कर सकता है. वहीं,शादी होने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा में है.


डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
शीर्ष पर वापस जाएँ
© कॉपीराइट 2009-2020 नमस्ते भारत      हमसे संपर्क करें   SiteMap