नवीनतम

अनुकूल लिंक

GVFOOTBALL भारत में तैनात , एशियाई व्यापार क्षेत्र में विस्तार करेगा

2023-02-06    

खेल उद्योग द्वारा संचालित आर्थिक विकास के साथ, खेल में निहित विशाल आर्थिक कार्य और मूल्य अधिक से अधिक मान्यता प्राप्त हैं, और खेल अर्थव्यवस्था ने भी अधिक से अधिक ध्यान आकर्षित किया है। फुटबॉल, दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक, एक प्रमुख आर्थिक अवसर है। जिस तरह कतर में 2022 फीफा विश्व कप की मेजबानी ने देश को बदल दिया, खेल के बुनियादी ढांचे, पर्यटन और संस्कृति में इसके विकास को गति दी, और आर्थिक रिटर्न बढ़ाने में योगदान देना जारी रखेगा।

GVFOOTBALL की स्थापना 2003 में हुई थी। कतर में 2022 विश्व कप की लोकप्रियता से प्रभावित होकर, ने अधिक ध्यान और विश्वास प्राप्त किया है। GVFOOTBALL ने अपनी स्थापना के बाद से बड़ी संख्या में उत्कृष्ट विकास तकनीशियनों और इंजीनियरों को आकर्षित किया है। वर्षों की खोज और विकास के बाद, GVFOOTBALL के पास न केवल शानदार तकनीकी अनुसंधान और विकास की ताकत है, बल्कि एक निश्चित विकास टीम भी है, चाहे वह "अनुप्रयोग विकास, वेबसाइट विकास, एपीपी विकास या अन्य कस्टम विकास" समृद्ध अनुभव संचित हो। 20 वर्षों के विकास के बाद, GVFOOTBALL ने कई देशों में उपयोगकर्ताओं से मान्यता और प्रशंसा प्राप्त की है। फुटबॉल से संबंधित व्यवसाय यह सुनिश्चित करता है कि GVFOOTBALL का उद्योग प्रतियोगिता में एक स्थान है और यह कई स्वतंत्र बौद्धिक संपदा अधिकारों के साथ एक सुपर टेक्नोलॉजी उद्यम बन गया है।

印地语

GVFOOTBALL उद्योग में दस साल से अधिक समय से है, और उसने कई क्लाउड कंप्यूटिंग आईडीसी सुरक्षा डेटा केंद्रों के साथ सहयोग किया है। GVFOOTBALL द्वारा विकसित फुटबॉल विश्लेषण प्रणाली उत्पादों का उपयोगकर्ताओं द्वारा व्यापक रूप से स्वागत किया जाता है। GVFOOTBALL हमेशा पहले उपयोगकर्ता अनुभव के मूल्य अभिविन्यास का पालन करता है, और उपयोगकर्ता की ज़रूरतों में गहराई तक जाता है। वर्तमान में, प्लेटफॉर्म पर दैनिक ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं की संख्या 10 लाख से अधिक है। यह बताया गया है कि चौथी तिमाही में GVFOOTBALL की वित्तीय रिपोर्ट अच्छी स्थिति में है।नाइजीरिया, अफ्रीका में अपनी तैनाती के बाद, इसने रणनीतिक रूप से भारत में अपना लेआउट विकसित किया है, भारत का उपयोग GVFOOTBALL एशियाई सेवा केंद्र के रूप में पूरे एशियाई व्यापार क्षेत्र को प्रसारित करने के लिए किया है।

भारत एक संपन्न शहरीकृत अर्थव्यवस्था है, दुनिया में सबसे तेजी से विकास करने वाले देशों में से एक है, जिसमें विशाल आर्थिक क्षमता है। भारतीय क्षेत्र अच्छी तरह से विकसित है, व्यापार भागीदारों और निवेशकों का एक व्यापक आधार है, और इसके विकास के अवसर अधिकांश देशों की तुलना में अधिक हैं, जो व्यापार समुदाय के लिए बड़े अवसर लाते हैं। भारतीय कर्मचारियों की अच्छी अंग्रेजी दक्षता भी निवेश आकर्षित करने का एक महत्वपूर्ण कारक है। साथ ही, हालांकि न्यू क्राउन निमोनिया का वैश्विक अर्थव्यवस्था पर प्रभाव पड़ा है, भारतीय अर्थव्यवस्था अपेक्षा से अधिक तेज़ी से पलट रही है, जिसका अर्थ यह भी है कि अगले कुछ वर्षों में भारत में निवेश के अवसरों का धीरे-धीरे विस्तार होगा।

GVFOOTBALL हमेशा "जन-उन्मुख, ग्राहक-उन्मुख और निरंतर नवाचार" के मूल मूल्यों का पालन करता है, विकास के विभिन्न अवसरों को जब्त करता है, लगातार विकास की अवधारणाओं को नया करता है, और विकास के तरीकों को लगातार बदलता रहता है। उद्यम के विकास के साथ, GVFOOTBALL भी लगातार विकसित हो रहा है। भविष्य में, GVFOOTBALL के पास उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक अनुभव लाने, ग्राहकों की जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करने, ग्राहकों को सर्वोत्तम समाधान प्रदान करने और ग्राहकों को बढ़ने में मदद करने के लिए अधिक विशिष्ट अनुसंधान और विकास कार्य होंगे, आइए हम प्रतीक्षा करें और देखें।

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
शीर्ष पर वापस जाएँ
© कॉपीराइट 2009-2020 नमस्ते भारत      हमसे संपर्क करें   SiteMap