नवीनतम

अनुकूल लिंक

कंज़्यूमर प्रोडक्ट्स बनाने वाली UNISOC सेकेंड-जनरेशन 5G चिप प्लेटफॉर्म ने बड़े पैमाने पर प्रोडक्ट्स का निर्माण करना शुरू कर दिया है

02-18     Hindi News

दिल्ली, 10 फरवरी, 2022: UNISOC सेकंड जनरेशन 5G चिपसेट प्लेटफॉर्म्स, UNISOC Tangula T770 और UNISOC Tangula T760 ने आधिकारिक तौर पर बड़े पैमाने पर कंज़्यूमर प्रोडक्ट्स बनाने का कार्य शुरू कर दिया है। पूरी तरह से बड़े पैमाने पर प्रोडक्ट्स बनाना UNISOC के मिशन 'सभी के लिए 5G' की तरफ एक बहुत बड़ा माइलस्टोन है।

दुनिया भर में 5G की जगह बनाने के लिए, UNISOC T770 और T760 चिपसेट्स का मकसद जबरदस्त अनुभव देने के साथ-साथ बेहतर परफॉरमेंस, पावर एफिशिएंसी, हाई प्रोडक्टिविटी और बिना कोई समस्या के 5G कनेक्टिविटी प्रदान करना है। UNISOC T770 एक 6nm EUV 5G चिपसेट है, जिसमें ऑक्टा-कोर CPU, आर्म मली-G57 GPU के साथ-साथ 108 MP HD कैमरा, हाई-परफॉर्मेंस डुअल-चैनल MIPI और 4-कोर ISP आर्किटेक्चर है। UNISOC T760, 6nm हाई-परफॉर्मेंस मैन्युफैक्चरिंग नोड पर बनाया गया है, जिसमें Vivimagic 6.0 इमेज इंजन, 64 MP कैमरा, बिल्ट-इन फाइनेंशियल सिक्योरिटी सॉल्यूशन और एडवांस्ड AI क्षमताएं हैं।

इसके अलावा, UNISOC सेकंड जनरेशन का 5G चिप प्लेटफॉर्म ग्राहकों के लिए तेज़ी से बड़े पैमाने पर निर्माण करने के लिए 10 से भी ज़्यादा चिप्स + वैकल्पिक 5G RF फ्रंट-एंड चिपसेट के साथ एक पूर्ण और अत्यधिक परिष्कृत 5G मेन प्लेटफॉर्म चिपसेट है। क्वालिटी (गुणवत्ता) की बात की जाए तो UNISOC के सेकंड जनरेशन 5G चिप प्लेटफॉर्म 500ppm तक पहुंच गए हैं, जिन्हें इंडस्ट्री में सबसे बड़ा स्टैंडर्ड माना जाता है। इसने लगभग 200 संबंधित पेटेंट ऍप्लिकेशन्स भी प्राप्त किए हैं और 3GPP R16 स्टैंडर्ड्स के आधार पर दुनिया की पहली एंड-टू-एंड सर्विस वेलिडेशन को पूरा करने के लिए पार्टनर्स के साथ काम किया है।

6nm 5G मास प्रोडक्शन प्लेटफॉर्म यह दर्शाता है कि UNISOC के पास चिप के प्रोडक्शन के लिए एडवांस्ड रिसर्च, विकास और व्यावसायीकरण क्षमताएं सब कुछ है। यह प्रोसेस विनिर्देश, डिजाइन करने की क्षमता, प्रोडक्ट की क्वालिटी और अन्य रिसर्च और विकास के क्षेत्रों में UNISOC के बहुत बड़े सुधार का प्रमाण है। एडवांस्ड प्रोसेस 6nm से शुरू होती हैं। वर्षों से मिल रहे तकनीकी अनुभव की वजह से, UNISOC अपनी नेक्स्ट जनरेशन के प्रोडक्ट्स में 5nm और अन्य एडवांस्ड सेमी-कंडक्टर तकनीकों की पेशकाश करेगा।

UNISOC के सेकंड जनरेशन 5G प्लेटफॉर्म को पहले से ही 5G स्मार्ट फोन जैसे कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स पर आज़माया जा चुका है। वर्टीकल इंडस्ट्रीज, UNISOC के सेकंड जनरेशन 5G प्लेटफॉर्म इंडस्ट्रियल IoT, मोबाइल इंटरनेट, फिक्स्ड वायरलेस एक्सेस, व्हीकल नेटवर्किंग और कनेक्टेड PCs जैसे कई सारे क्षेत्रों में इंडस्ट्रियल सिस्टम्स और सोशल इंडस्ट्रीज के इंटेलीजेंट अपग्रेडिंग को सशक्त बनाएगा। 5G प्लेटफॉर्म की परफॉरमेंस, रेंज, इमेज और AI क्षमताओं में पूरी तरह से सुधार करने का मकसद उपयोगकर्ताओं के लिए एक बेहतरीन 5G अनुभव लाना है, ताकि वे इस मज़े से भरे समझदार जीवन का आनंद ले सकें।

UNISOC का परिचय:

UNISOC, एक लीडिंग फैबलेस सेमी-कंडक्टर कंपनी है। कम्युनिकेशन के क्षेत्र में UNISOC के पास हर तरह की काबिलियत मौजूद है, और यह दुनिया के उन कुछ इंटरप्राइजेज में से एक है, जिन्होंने 2G/3G/4G/5G, Wi-Fi, ब्लूटूथ, टीवी फ्रीक्वेंसी मॉड्यूलेशन, सैटेलाइट कम्युनिकेशन्स और अन्य तकनीकों में पूरी तरह से महारत हासिल कर ली है। इसमें शॉर्ट-रेंज से लेकर लॉन्ग-रेंज के कनेक्शन और सैटेलाइट कम्युनिकेशन्स तक सब कुछ शामिल है। इसके अलावा, UNISOC ने ग्लोबल नेटवर्क वेलिडेशन हासिल किया है और दुनिया भर के 128 देशों में 200 से भी ज़्यादा ऑपरेटर्स के शिपमेंट सर्टिफिकेशन को पास किया है। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए www.unisoc.com पर जाएं।

 

कंपनी: UNISOC Technologies Co., Ltd

वेबसाइट: www.unisoc.com

संपर्क: क्रिस्टल टैंग, पीआर टीम

ई-मेल: yueying.tang@unisoc.com

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
शीर्ष पर वापस जाएँ
© कॉपीराइट 2009-2020 नमस्ते भारत      हमसे संपर्क करें   SiteMap