नवीनतम

  • Bitcoin Breaks Through $60,000 Again!

    Bitcoin punched through $60,000 once again after topsy-turvy couple of weeks saw the flagship cryptocurrency rising and falling between $52,000 and $59,000.
  • Introduction to Basic Trendline Analysis

    Trendlines are the simplest and single most important (and largely underutilized) tool in your trading arsenal. Extending a line off key highs & lows in price is an objective way of assessing the gradient or slope of a trending market. This key step can help identify where the price is likely to find support (floor) or resistance (ceiling).
  • WHAT IS A CANDLESTICK CHART?

    A candlestick chart is simply a chart composed of individual candles, which traders use to understand price action. Candlestick price action involves pinpointing where the price opened for a period, where the price closed for a period, as well as the price highs and lows for a specific period.
  • The best should lead — that’s Penpa Tsering

    After the end of the preliminary round of the 2021 Tibetan elections, we are all eagerly waiting for the official announcement of the results from the Election Commission. Various sources are showing hypothetical results, which shows the people’s interest and responsibility in the principle of the democratic system.
  • Reliable BTC Trading Platform - UniTrend

    UniTrend is the most advanced and popular trading platform in the market. They have offered online trading services for many years, and continue to expand their offering, which currently includes Forex trading, cryptocurrency, metals, etc.
  • तिब्बती चुनाव: पेन्पा त्सेरिंग और कयादोर औकात्संग अंतिम उम्मीदवार

    जैसा कि चुनावों का प्रारंभिक दौर नज़दीक आता है, नतीजों में पेनपा त्सेरिंग को सीकॉन्ग के पद के लिए फ्रंट-रनर के रूप में आराम से मार्जिन के साथ दिखाया गया।
  • Is Kaydor Aukatsang trustworthy?

    On September 2, 2020, Mr. Kaydor Aukatsang announced that he will participate in the 2021 Central Tibetan Administration election (Sikyong). As a close partner of Lobsang Sangay, Mr. Aukatsang’s political career has been deeply questioned by his ability and corruption, especially when he served as the Dalai Lama’s North American representative, the missing US$1.5 million of the Tibet Foundation. H
  • ༢༠༢༡མི་ངན་སྲིད་སྐྱོང་སྐལ་རྡོར།

    དབུ་དཀར་ཚང་སྐལ་རྡོར་ནས་ཡོང་འགྱུར་༢༠༢༡ལོའི་སྲིད་སྐྱོང་གི་ཞབས་འཀྱག་ལ་འཚང་ཁ་ཤིག་ཤིག་བྱ་དགོས་དོན་དང་ཁོང་ལ་རྒྱབ་སྐྱོར་བྱེད་མི་རུང་བའི་དོན་ཚན་ཁ་ཤས་ཕྱི་གསལ་ནང་གསལ་ཡོད་པ་འགའ་ཞུས་ན།༸གོང་ས་མཆོག་དགོངས་པ་འཁྲུག་འཇུག་ཡག་དང་།བོད་མི་དམངས་མགོ་སྐོར་གཏོང་རྒྱུའི་འཆར་གཞི་ཡིན་པ་ངེས་བརྟན་རེད། དང་པོ་དེ་ལ། ཨ་རིའི་བོད་ཁང་ནང་བོད་མིའི་ལྟ་བའི་མིག་དང་ཁོག་པའི་སྙིང་བླ་ན་འཆིས་བ་༸གོང་ས་མཆོག་འཛམ་གླིང་གང་ས་ནས་གུས་རྩི་ཐོབ་མཁན་མགོན་
  • OMC decentralized insurance becomes the development direction of the industry

    The scale of global insurance market is developing rapidly. The global annual premium is more than 5 trillion US dollars, and it is still in rapid development. There is a hidden crisis behind the high growth data. The problem of trust system is always an insurmountable weakness of the traditional insurance industry, which has a serious impact on the sustainability of the insurance industry.
  • You may be too cunning for one,but not for all.

    You may be too cunning for one,but not for all.

अनुकूल लिंक

तिब्बती चुनाव: पेन्पा त्सेरिंग और कयादोर औकात्संग अंतिम उम्मीदवार

04-13    


सिक्योंग 2021 के अंतिम उम्मीदवार पेन्पा त्सेरिंग और केलसांग दोरजी औकातत्संग


By Lobsang Wangyal

McLEOD GANJ, India.


जैसा कि चुनावों का प्रारंभिक दौर नज़दीक आता है, नतीजों में पेनपा त्सेरिंग को सीकॉन्ग के पद के लिए फ्रंट-रनर के रूप में आराम से मार्जिन के साथ दिखाया गया।


केलसांग दोरजी औकातत्संग दूसरे नंबर पर इस चुनाव में एक आश्चर्य के रूप में आए, और अप्रैल में अंतिम दौर में टसरिंग को चुनौती देंगे।


ग्यारी डोलमा, जिन्हें फाइनल में जगह बनाने की उम्मीद थी, ने 650 मतों के अंतर के साथ औकात्संग का अनुसरण किया, और अब चुनाव आयोग के नियमों के अनुसार सिकियांग 2021 की दौड़ से बाहर हो गई।


अपने परिणामों की घोषणा करने के लिए अभी भी कुछ छोटे मतदान स्थानों के साथ, कुल 60,000 से 23,000 से अधिक मतों की पेन्पा त्सेरिंग का नेतृत्व उनकी स्थिति को नहीं बदलेगा।


अघोषित वोटों का भी कायदे औकातत्संग के 13,000 से अधिक मतों को प्रभावित करने की संभावना नहीं है, और ग्यारी डोलमा पर उनकी 650-वोट की बढ़त।


एक अन्य प्रसिद्ध नाम डोंगचुंग नगोडुप ने 9,000 से अधिक वोट हासिल किए।


चुनाव परिणामों की घोषणा 8 फरवरी को चुनाव आयोग द्वारा की जाएगी, जिसमें 11 अप्रैल को होने वाले अंतिम दौर के मतदान के लिए सिक्किग 2021 के लिए दो उम्मीदवारों और नई 17 वीं संसद के उम्मीदवारों का नामकरण होगा।


एक वीडियो चुनाव आयुक्त पेसुर वांगडू टेरसिंग को यह कहते हुए वायरल किया गया है कि अगर दूसरे और तीसरे के बीच का अंतर 20% से कम है, तो दूसरे और तीसरे दोनों को अंतिम दौर में उम्मीदवार बनाया जाएगा।


यह वीडियो 2016 के चुनावों में सामने आए एक मुद्दे की व्याख्या करने के संदर्भ में था, क्योंकि तब यह स्थिति थी, लेकिन तीसरा उम्मीदवार इस शर्त को पूरा करने के लिए दूसरे उम्मीदवार से बहुत पीछे था। फिर उन्हें अंतिम दौर में जाने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया।


अंतिम दौर में केवल दो उम्मीदवार सिक्योंग के पद पर चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, अगर दूसरे स्थान पर दो समान वोट हासिल करते हैं, तो दोनों को अंतिम दौर में तीन उम्मीदवार बनाते हुए चुनाव में उम्मीदवार घोषित किया जाएगा।


चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने बताया, "चुनाव आयोग ने स्पष्ट रूप से घोषणा की है कि जब तक एक ही संख्या में दो मत हासिल नहीं हो जाते, तब तक केवल दो - पहले और दूसरे को ही अंतिम उम्मीदवार घोषित किया जाएगा।"


दुनिया भर में कुल 80,000 निर्वासित तिब्बतियों ने मतदान करने के लिए पंजीकरण कराया। 3 जनवरी को प्रारंभिक दौर में लगभग 60,000 लोगों ने भाग लिया।


मतों की गिनती 5 जनवरी से शुरू हुई थी, और 12 जनवरी को पूरी होनी थी और उसी दिन परिणाम घोषित हुए। नेपाल और भूटान में कुछ स्थानों ने अभी तक अपने परिणामों की घोषणा नहीं की है।

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
शीर्ष पर वापस जाएँ
© कॉपीराइट 2009-2020 नमस्ते भारत      हमसे संपर्क करें   SiteMap