नवीनतम

अनुकूल लिंक

Fincy फंडिंग में GBCI US$11 मिलियन प्राप्त करता हैं

2020-09-14     coinsure

111.png

इंटरनेशनल मेनस्ट्रीम मीडिया, “बिजनेस टाइम्स”, “एंटरप्रेन्योर्स” और अन्य रिपोर्टों के अनुसार, सिंगापुर की फाइनेंसियल टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप Fincy को हाल ही में प्राप्त हुई अपनी मूल कंपनी GBCI से रजिस्टर्ड कैपिटल में $11 मिलियन प्राप्त हुए हैं, जो दक्षिण पूर्व एशिया में Fincy टेक्नोलॉजी सर्विसेज और मार्केट डेवलपमेंट के लिए उपयोग किया जाएगा। कंपनी ने आगे कहा कि कैपिटल इंजेक्शन के अलावा, Fincy अगले कुछ हफ्तों में बाहरी फाइनेंसिंग के दौर को भी विकसित करने में मदद करेगी।

 

Fincy में निवेश GBCI का स्टार्ट-अप दूसरा कैपिटल इंजेक्शन है, जिसका उद्देश्य स्मार्ट सिटी सोल्यूशन को आगे बढ़ाने में मदद करना है, ऐसा ‘एंटरप्रेन्योर’ ने बताया है। 2018 के अंत में, GBCI वेंचर्स ने अपने स्मार्ट सिटी फंड के लिए $ 100 मिलियन जुटाए और 2019 में रोबोटिक्स, आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस और वर्चुअल रियलिटी के लिए एक डेवलपमेंट फण्ड को लॉन्च किया। GBCI ने कई स्टार्ट-अप कंपनियों जैसे इंटरनेट ऑफ थिंग्स कंपनी, साथ ही अन्य फाइनेंसियल टेक्नोलॉजी कंपनियों में निवेश किया है, जिनकी क्षमताएं उनके इकोसिस्टम के विस्तार के लिए रणनीतिक हैं।

 

Fincy एक सिंगापूर की फाइनेंसियल टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप है जिसकी स्थापना 2019 में डगलस गेन, वैनेसा कोह और लिम मिंग वांग ने की थी। इसका लक्ष्य यह है कि मल्टी-करेंसी वॉलेट बनाकर करेंसी एक्सचेंज को आसान बनाना है और मौजूदा फाइनेंसियल सर्विसेज के लिए एक ट्रांसफरेबल, त्रुस्तेद और सस्टेनेबल अल्टरनेटिव प्रदान करना है׀ यह यूजर्स को एप्लीकेशन में अपने स्वयं के सोशल नेटवर्क बनाने और कांटेक्टलेस मोबाइल पेमेंट करने में सक्षम बनाता है।

222.png

Fincy co-founders (from left): Vanessa Koh, Lim Ming Wang, Douglas Gan / Photo credit: Fincy

Fincy की को-फाउंडर और चीफ टेक्नोलॉजी ओफ्फिसेर वेनेसा कोह ने कहा:, "GBCI वेंचर की यह वेंचर कैपिटल Fincy में एक महान विश्वास है, क्योंकि Fincy वास्तविक धन की समस्या का एक इनोवेटिव फाइनेंसियल साइंस और टेक्नोलॉजी सोल्यूशन है।'

यह बताया गया है कि, Fincy पहले दक्षिण पूर्व एशिया में सिंगापुर में अपने कस्टमरबेस का विस्तार करने और अपने विकास और विस्तार में तेजी लाने के लिए इस धन का उपयोग करेगा। कंपनी ने टेक्नोलॉजी, प्रोडक्ट डेवलपमेंट, कंप्लायंस और सेल्स और मार्केटिंग टीम के लिए एक अच्छा वर्किंग वातावरण बनाने के लिए सिंगापुर के सेंट्रल बिज़नेस डिस्ट्रिक्ट में 6700-वर्ग-फुट के कार्यालय पर ध्यान केंद्रित किया है।

 

इसके अलावा, Fincy अपने बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए नए अक्वायर्ड फंड्स का उपयोग करेगा, जिसमें से लगभग $1 मिलियन का खर्च टैलेंट-इंट्रोडक्शन में, नए हेडक्वार्टर के निर्माण में, एशिया में अपने डेटा सेंटर नेटवर्क का विस्तार करने और 50 "रणनीतिक" हाई टेक टैलेंट की भर्ती के लिए किया जाएगा। वर्तमान में Fincy के एशिया में 500 से अधिक कर्मचारी हैं और कंबोडिया और सिंगापुर में हजारों बिज़नेस के साथ काम करते हैं। विशेष रूप से कंबोडिया में, Fincy को 700 से अधिक बिज़नेस द्वारा स्वीकार किया गया है, और 40 से अधिक कंपनियां इस वेजेस का भुगतान करने के तरीके के रूप में उपयोग करती हैं।

Fincy ने ‘फाइनेंशियल इनसाइट’ रिपोर्ट में कहा कि लोकल पॉलिसीस और नियमों के तहत, Fincy यूजर्स अपने इलेक्ट्रॉनिक वॉलेट को स्थानीय बैंकों के माध्यम से रिचार्ज करने के लिए फण्ड ट्रान्सफर कर सकते हैं और अधिक रिज़नेबल एक्सचेंज रेट पर करेंसी एक्सचेंज कर सकते हैं, जिसमें लेनदेन की लागत 0 प्रतिशत है। उपयोगकर्ताओं के लिए सुविधा और आसानी लाते हुए, Fincy ने टेक्नोलॉजी में भी सुधार जारी रखा है, उत्पादों की कार्यात्मक विशेषताओं को लगातार समृद्ध किया है, यह बनाएं कि उपयोगकर्ता अधिग्रहण और व्यापार में एक समृद्ध दृश्य अनुप्रयोग का आनंद ले सकते हैं।

333.png

वर्तमान में, फाइनेंसियल साइंस और टेक्नोलॉजी ने सुरक्षित विकास के एक नए युग में प्रवेश किया है, और फाइनेंसियल साइंस और टेक्नोलॉजी इनोवेशन अंतहीन रूप से उभरा है, स्पोनटेनियस एक्सप्लोरेशन से लेकर प्लानिंग और डेवलपमेंट तक, स्पोरेडिक डेवलपमेंट से सिस्टम फ्रेमवर्क तक परिवर्तन। Fincy भी सक्रिय रूप से दुनिया भर में भागीदारों का विस्तार करने के लिए विन-विन सहयोग प्राप्त करते हैं।

 

Fincy के को-फाउंडर डगलस गेन ने कहा: “ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी-आधारित सुरक्षित फाइनेंसियल इंफ्रास्ट्रक्चर के माध्यम से, साथ ही साथ 24-घंटे कस्टमर सपोर्ट, Fincy विशेष रूप से मौजूदा फाइनेंसियल सर्विसेस के लिए एक नॉन-कांटेक्ट, ट्रस्टेड, सुरक्षित और सुविधाजनक अल्टरनेटिव सर्विस प्रदान कर सकता है, मुख्य रूप से “महामारी के बाद का युग में׀”

स्रोत:http://www.8coint.com/2020/09/fincy-2/

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।
शीर्ष पर वापस जाएँ
© कॉपीराइट 2009-2020 नमस्ते भारत      हमसे संपर्क करें   SiteMap